इस दिन से पंतनगर से लखनऊ व जयपुर के लिए, शूरू हो रहीं हैं हवाई सेवा देखिए टायम टेबल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

रुद्रपुर/ केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बताया कि आने वाले 26 मार्च से पंतनगर से जयपुर एव लखनऊ के लिए हवाई यात्रा शुरू हो रही है इस हवाई यात्रा से पर्यटन की गतिविधियों को और गति मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, मृतका बच्ची के सुसाइड नोट से खुला 4 लोगों की मौत का रहस्य, पूरी कहानी पढ़ आपकी भी आंखें हो जाएगी नम।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने बताया कि पंतनगर एयरपोर्ट से इंडिगो द्वारा आगामी 26 मार्च से हवाई सेवा शुरू की जा रही है। इंडिगो की फ्लाइट लखनऊ और जयपुर दो बड़े महानगरों के लिए शुरू हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, एस-प्रेसो कार से 35 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर 1 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, कार सीज।

26 मार्च को पंतनगर से अपराहन 12:15 जयपुर के लिए फ्लाइट रवाना होगी जो कि 1:40 पर पहुंचेगी। इसी तरह 26 मार्च को ही अपराहन 4:00 पंतनगर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए फ्लाइट रवाना होगी जो साय 5:00 बजे लखनऊ पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर नगरपालिका ने अस्पताल रोड से हटाया अतिक्रमण, पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण के हस्तक्षेप के बाद रुका अभियान।

भट्ट ने बताया कि जयपुर और लखनऊ जैसे महानगरों से पहाड़ की वादियों में पर्यटन का लुफ्त उठाने वाले पर्यटकों को हवाई मार्ग से यहां पहुंचने में आसानी होगी। इसके अलावा पंतनगर से इन दोनों महानगरों में जाने वाले लोगों को भी हवाई यात्रा से सहूलियत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *