उत्तराखंड में यहां 200 मीटर गहरी खाई में समाया वाहन 2 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत 3 गम्भीर घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ जिले के तिलवाड़ा के समीप एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया सूचना मिलने ही एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू अभियान। आज दिनांक 05 जुलाई 2024 को सूचना प्राप्त हुई कि तिलवाड़ा के समीप एक मैक्स वाहन खाई में गिर गया है जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़ जिले में कल भी स्कूल बंद रखने के आदेश हुए जारी।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल उपनिरीक्षक हरीश बंगारी के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थलों के लिए रवाना हुए।एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा लगभग 200 मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाई

यह भी पढ़ें 👉 बेमिसाल, उत्तराखंड में यहां महिला पर झटका गुलदार, महिला के पालतू कुत्ते ने अपनी जान दांव पर लगाकर बचाईं महिला की जान।

जिसमें 05 लोग सवार थे जिनमें से 02 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो चुकी थी और बाकी 03 घायल लोगों को स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकाल कर उचित उपचार के लिए एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया मृतक 02 लोगों के शवो को खाई से बाहर निकाल कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *