पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट तहसील में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा एक युवक की मौत 2 लोग गंभीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के डीडीहाट तहसील में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां बोलेरा वाहन खाई में गिरने से चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सोनू पवार को किया जिला बदर।

हादसा बीती रात का है। परन्तु दुर्घटना की जानकारी लोगों को सुबह मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार अजेडा से अस्कोट को जा रही एक बोलेरो कार अजेडा से कुछ दूर आगे लगभग 100 मीटर गहरी खाई में जा समाई। सुबह ग्रामीणों ने वाहन खाई में गिरा देखा । जिसकी सूचना उन्होंने कनालीच्छीना थाने को दी । सूचना के बाद कनालीछीना थाना प्रभारी मेघा शर्मा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉 गंगोलीहाट, सीमांत सेवा फाउंडेशन पिथौरागढ़ के सहयोग से, सीएससी गंगोलीहाट में चार दिवसीय नेत्र शिविर का शुभारंभ।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी पिथौरागढ़ भूपेंद्र महर ने बताया कि इस हादसे में वाहन चालक 22 वर्षीय अभिषेक पुत्र बंसी राम, निवासी घिगरानी की मौके पर मौत हो गई। जबकि मनीष बिष्ट, निवासी तिकोनिया हाल निवासी मदकोट और साहिल, निवासी हजेडा घायल अवस्था में मिले। दोनों घायलों को 108 से जिला चिकित्सालय भेजा गया। माना जा रहा है कि नींद की झपकी आने के कारण वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *