ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर अव यहां हुआ भीषण सड़क हादसा एक व्यक्ति की मौत 10 लोग गम्भीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी गढ़वाल

देवप्रयाग/ उतराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं उत्तराखंड में आये दिन बड़े बड़े सड़क हादसे हो रहे है ताजा घटनाक्रम देवप्रयाग के समीप बागवान का है यहां दो वाहनों की आमने सामने की भिंड़त हो गई जिसके चलते दोनों वाहनों में सवार 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए इस घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई दोनो वाहनों में कुल 19 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉 ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई बस और बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत।

घटना के मुताबिक 3 बजे बागवान में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड पूर्ण सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि बागवान के समीप 2 वाहनों का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें काफी लोग घायल हुए हैं सूचना पर देवप्रयाग से पुलिस दल बागवान घटनास्थल पर पहुंचा मौके पर वाहन संख्या UK 07TB1255 महेंद्रा बुलेरो जो ऋषिकेश से श्रीनगर के लिए जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा में भारी बारिश के बीच घरों में घुसा गंदा पानी व मलवा दहशत में लोग घरों को छोड़कर भागे।

वाहन संख्या UK07 TA 0041 टाटा सुमो सवारी लेकर श्रीनगर नगर से ऋषिकेश के लिए जा रही थी दोनों वाहनों की आमने-सामने की जबरदस्त भिंड़त हो गई जिसमें दोनों वाहनों में सवार में 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई मृतक की पहचान रमनदीप पुत्र रणजीत सिंह, निवासी गंगा नगर, राजस्थान के रूप में हुई है घटना के वक्त दोनों वाहनों में कुल 19 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉 पिंडर धाटी में थौक विक्रेता धड़ल्ले से बेच रहे हैं एक्सपायर खाध सामाग्री, कुम्भकरणी नींद में सोया है खाध आपूर्ति विभाग।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी लोग अलग-अलग राज्यों के हैं जिनमें कुछ लोग चारधाम यात्रा कर वापस लौट रहे थे कुछ लोग सोनप्रयाग की तरफ डंडी कंडी उठाने का काम करते हैं ये लोग जम्मू-कश्मीर से सोनप्रयाग जा रहे थे एसओ देवप्रयाग महिपाल सिंह ने बताया सभी घायलों को बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया है साथ ही हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *