देश की राजधानी में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, नाबालिग लड़की को सरेआम 30 बार चाकू से गोदा।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

दिल्ली/ देश की राजधानी से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आयी है। दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक लड़के ने नाबालिग लड़की दर्दनाक हत्याकर दी। साहिल नाम के लड़के की साक्षी नाम की लड़की से दोस्ती थी। उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद लड़के ने बीच सड़क पर लड़की की चाकू से गोदकर हत्याकर दी। आरोपी ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया उस वक्त रास्ते से लोग आ जा रहे थे। लेकिन किसी ने लड़कों को रोकने की कोशिश नहीं की। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साहिल ने 16 साल की साक्षी पर एक के बाद एक कई बार चाकू से वार किए।

यह भी पढ़ें 👉 यहां भीषण सड़क हादसे इंजीनियरिंग के 7 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत।

यह दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना इलाके का यह मामला है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पता चला कि नाबालिग लड़की गली से गुजर रही थी और अचानक एक लड़के ने उसे रोका और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने पत्थर से हमला बोल दिया। पुलिस पड़ताल में मृतका की पहचान 16 साल की साक्षी और आरोपी की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई। नाबालिग लड़की ई-36 जेजे कॉलोनी के रहने वाले जनकराज की बेटी थी। पुलिस ने बताया कि साहिल और साक्षी रिलेशनशिप में थे, लेकिन रविवार को उनका झगड़ा हो गया था। इसके बाद साक्षी जब अपनी सहेली नीतू के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए निकली तो साहिल ने उसे गली में रोका। दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और फिर हत्या के इरादे से आया साहिल चाकू लेकर साक्षी पर टूट पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिले के गंगोलीहाट तहसील के निवासी आईटीबीपी के जवान का पेट्रोलिंग के दौरान हुआ निधनं।

आरोपी ने साक्षी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और फिर इतने से भी मन नहीं भरा तो साक्षी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और फिर इतने से भी मन नहीं भरा तो लगभग मर चुकी लड़की को पत्थर पटककर कुचल दिया।गली में लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं परन्तु कोई भी बीच बचाव करने को तैयार नहीं हुआ। साहिल लगातार चाकुओं से हमला करके मौके से रफूचक्कर हो गया। उधर घायल को मौके से अस्पताल ले जाया गया परन्तु इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता की तहरीर पर थाना शाहबाद डेयरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। फिलहाल आरोपी साहिल फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *