स्कूल में हालत बिगड़ने के बाद पांच साल की छात्रा की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी:-

कोटद्वार/ स्कूल में हालत बिगड़ने के कुछ मिनटों बाद पांच वर्ष की एक छात्रा की मौत हो गई। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्रा कई दिनों से अस्वस्थ चल रही थी, वहीं बेस अस्पताल के चिकित्सक ने सांप या किसी विषैले कीड़े के काटने से बच्ची की मौत होने की आशंका जताई है। रोते-बिलखते परिजन बेटी का शव घर ले गए।

यह भी पढ़ें 👉 : कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च, जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आंतकी हमले में शहीद उत्तराखण्ड के पांचों जवानों को दी श्रद्धांजलि।

कलालघाटी निवासी दंपती मुकेश रावत एवं रेखा की पुत्री खुशी (5) लिटिल चिल्ड्रन होम एकेडमी कण्वघाटी में यूकेजी में पढ़ती थी। बृहस्पतिवार सुबह खुशी स्कूल गई थी। जहां हालत बिगड़ने पर वह बेसुध हो गई। परिजनों से संपर्क नहीं होने पर स्कूल संचालक प्रीतम सिंह खुशी को उसके घर ले गए। खुशी के माता- पिता घर पर नहीं मिले। एक पड़ोसी की मदद से खुशी की मां रेखा को बुलाया गया। प्रीतम और रेखा खुशी को पीएचसी कलालघाटी लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने खुशी को बेस अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने खुशी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 : महिला आईएएस अधिकारी की व्हाट्सएप चैट वायरल, पढ़िए पूरा मामला।

बेस अस्पताल के चिकित्सक डॉ. इमरान का कहना है कि बच्ची के पैर में सांप या किसी जहरीले कीड़े के काटने के निशान मिले हैं। वहीं, स्कूल संचालक प्रीतम सिंह ने सांप के काटने से इनकार किया। उन्होंने बताया कि खुशी को निमोनिया की समस्या थी और वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थी। वह पहले भी कक्षा में सो जाती थी। वह बुधवार को स्कूल नहीं आई थी। बृहस्पतिवार को भी वह कक्षा में बेसुध हो गई। उठाने पर भी जब वह नहीं उठी, तो उसे उपचार के लिए ले जाया गया। वहीं, खुशी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *