यहां दर्दनाक सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत 24 लोग घायल।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

मैनपुरी/उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के भोगांव में आज सुबह एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर- ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे ट्रॉली में नामकरण संस्कार से शामिल होकर लौट रही कई महिलाएं और पुरुष सवार थे इसी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें,👉यहां दर्दनाक सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत 24 लोग घायल।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कन्नौज के थाना छिबरामऊ क्षेत्र के गांव कुंवरपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री की शादी थाना बिछवां के गांव बेलधारा में हुई है कुछ दिन पहले उनकी पुत्री ने एक पुत्र को जन्म दिया था जिसका शुक्रवार को नामकरण संस्कार था कार्यक्रम में शामिल होने वीरेंद्र सिंह अपने परिवारीजनों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से गांव बेलधारा गए थे। शनिवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर वापस अपने अपने घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश, आंधी, तूफ़ान से पेड़ गिरने से एक ब्यक्ति की मौत।

इसी बीच अचानक भोगांव क्षेत्र में द्वारकापुर के समीप ट्रैक्टर की लाइट खराब हो गई जिस पर चालक ने ट्रैक्टर को रोड किनारे खड़ा कर दिया और खराब लाइट को सही करने लगा इसी बीच अचानक तेज गति से पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे ट्रॉली पलट गई और ट्रॉली में बैठी फूलमती, रमाकांति, संजय देवी की मौके पर और द्रौपदी देवी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया साथ ही लगभग अन्य दो दर्जन घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया गया है प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी मृतक और घायल कुंवरपुर छिबरामऊ गांव के रहने वाले हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *